अखिलेश (Akhilesh Yadav) पहुंचे कानपुर मनीष गुप्ता के परिवार से मिले :Gorakhpur Manish Gupta Murder Case

Gorakhpur Manish Gupta Murder Case : गोरखपुर में हुए कानपूर के व्यापारी मनीष गुप्ता (manish gupta) की मौत के मामलें में अब सियासत गरमा गई है। एक तरफ परिवार जहां मुख्यमंत्री से मिलने की बात कहे रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ गुरुवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) नेअपने दो विधायकों के साठ मृतक व्यापारी की पत्नी और परिजनों से मिलने कानपुर उनके घर पहुंचे गए। इस दौरान अखिलेश ने पीड़ित परिवार को साथ हर संभव मदद देने का भरोसा दिया।

20 लाख की करी मदद


पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मनीष गुप्ता के परिजनों को 20 लाख रुपये की मदद देने का आश्वासन दिया। उन्होंने योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि सीएम के इलाके में ही गुंडागर्दी चरम पर हैं। ठोको…ठोको वाले बयान से जनता को भी ऐसे हालात का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस हिरासत में सबसे ज्यादा मौतें यूपी में हो रहीं है। उन्होंने कहा कि जब तक योगी सरकार प्रदेश में रहेगी, तब तक हत्यायें होती रहेंगी। प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।

पुलिस पर लगाए आरोप


अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गोरखपुर पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि होटल से सीसीटीवी और सभी साक्ष्य मिटाए गए। भारतीय जनता पार्टी के रहते न्याय की उम्मीद नहीं है। मनीष को इंसाफ दिलाने के लिए हाईकोर्ट के सिटिंग जज जब मॉनिटरिंग करेंगे, तभी पीड़ित को सही तौर पर इंसाफ मिल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *