आखिर किसके बाप ने बसाया था आज़मगढ़ ? सपा के अबू आजमी ने बता दिया, देखें वीडियो:-

विवादित बयान तो अपने बहुत ही सुने होंगे पर क्या किसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाप के बारे में कुछ बोला था ? आज कुछ ऐसा ही हुआ है. समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष अबू आजमी योगी पर विवादित बयान देकर मुश्किल में फंस गए हैं. दो दिन पहले ही योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ का नाम बदलने की बात कही थी. उसी बात को लेकर अबू आजमी ने मीडिया के सामने विवादित बयान दे डाला.

abu azmi controversial statement on cm yogi and pm modi registered fir in azamgarh
योगी और मोदी पर साधा निशाना

अबू आजमी ने कहा की आज़मगढ़ का नाम इसलिए आज़मगढ़ रखा गया था क्यूकि उसको आजम शाह ने बसाया था. योगी के बाप ने नहीं बसाया था. योगी को कोई अधिकार नहीं है. आज़मगढ़ आजम शाह की प्रॉपर्टी है और उन्होंने इसका नाम रखा है. योगी इसका नाम बदलते हैं तो मतलब ये होगा कि योगी पूरी तरह फेल हैं, उनसे कोई काम नहीं होगा. योगी को मंदिर में बैठ कर सिर्फ पूजा करनी चाहिए और लोगों को आशीर्वाद देना चाहिए. योगी भारत के इतने बड़े स्टेट की गद्दी पर बैठे हैं और मजाक कर रहे हैं.

पुराने नाम बदलने से क्या होगा कोई नया राज्य बसा कर दिखाओ तो बात बने. अबू आजमी ने सपा सरकार की तारीफ करते हुए कहा की सपा सरकार में 22 महीने में 332 किलोमीटर का रोड ऐसा बना है जहा, सेना के विमान उतारे गए. और आज तक़रीबन साढ़े 4 साल हो गया मोदी सरकार को पर बनारस से आज़मगढ़ का रोड आजतक नहीं बना.

-----

-----

वीडियो सौजन्य से:- UP Tak यूट्यूब चैंनल

अबू आजमी के इस बयान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. एफआईआर में अबू आजमी पर आरोप लगाया गया है कि सरायमीर में एक निजी कार्यक्रम के दौरान अबू आजमी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी की है. अबू आजमी के खिलाफ थाना सरायमीर में अपराध संख्या 196/18 धारा 153क/503/504 भादवि दर्ज किया गया है. मामले की जांच शुरू हो गई है.