AAP और BJP ने एक-दूसरे के ‘घोषणा पत्र’ में लगाई आग, मोदी को कहे अपशब्द, देखें-

दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी ने एक दूसरे के घोषणा पत्र में आग लगा दी है. इसके साथ ही दोनों ही पार्टियों ने एक दूसरे पर आरोप भी लगाए हैं.

aap bjp burns manifesto in delhi ncr
फोटो सौ: @AAP

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्ज देने की मांग को लेकर बीजेपी के घोषणा पत्र की प्रतियां जलाई हैं. केजरीवाल के साथ ही उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और गोपाल राय ने भी बीजेपी के घोषणा पत्र की प्रतियों में आग लगा दी. बतादें, ‘आप’ ने बीजेपी के 2014 के घोषणा पत्र की प्रतियों को आग के हवाले किया है.

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर आप वाकई अटल बिहारी वाजपेयी की इज्जत करते हो तो दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाना होगा. पीएम मोदी के पिता ने देश के लिए कुर्बानी नहीं दी, भगत सिंह ने देश के लिए कुर्बानी दी है. वहीं बीजेपी ने भी विजय गोयल की अगुवाई में आम आदमी पार्टी का घोषणापत्र जला दिया है.

बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के लगाए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो वादे किए गए थे पूरे नहीं किए गए. न तो अस्पताल बने और न ही सीसीटीवी कहीं नजर आते हैं. केजरीवाल ने 70 वादे किए लेकिन पूरे नहीं हुए.

आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर लिखा की-

”दिल्ली कहती पूर्ण राज्य दो” !

राष्ट्रीय संयोजक @ArvindKejriwal
के नेतृत्व में AAP नेतृत्व ने मिलकर जलाई @BJP4India के 2014 मेनिफेस्टो की प्रति जलाई.