‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के फ्लॉप होने पर ‘आमिर’ ने मांगी माफी, वापस करेंगे ‘टिकट के पैसे’ ?

दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindostan)’ को दर्शकों और उनके फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आई. इसके साथ ही गुस्साए फैंस ने आमिर खान को काफ़ी बुरा भला भी कहा. अब आमिर ने भी अपने फैंस की बातों का जवाब दे दिया है. दरअसल आमिर खान ने सोमवार को सिनेस्तान इंडिया की स्टोरीटेलर स्क्रिप्ट प्रतियोगिता 2018 के ग्रैंड फिनाले में भाग लिया था.

aamir khan full responsibility thugs of hindostan failure
आमिर खान ने मांगी माफ़ी

यहाँ उन्होंने ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindostan)’ के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी खुद अपने ऊपर ले ली. आमिर ने माना कि पूरी कोशिश करने के बाद भी उनसे कुछ गलती हुई और दर्शक निराश होकर थिएटर से लौटे. आमिर कहते हैं कि हमने कोशिश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन कहीं न कहीं हमसे गलती हुई.

हमें विभिन्न दृष्टिकोणों के साथ नए लेखकों की जरूरत है. लेखक फिल्म निर्माण का सबसे महत्वपूर्ण पहलू हैं क्योंकि कहानी एक फिल्म का मूल होती है. जब एक लेखक एक अच्छी स्क्रिप्ट लिखता है, उसके बाद हम सभी उस परियोजना से जुड़ते हैं. इसके साथ ही हमें लेखकों को ज्यादा मेहनताना देना चाहिए.

-----

-----

300 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindostan)’ मुश्किल से 150 करोड़ रुपये ही कमा पाई है. इसमें अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ जैसे बड़े स्टार्स के होते हुए भी फिल्म को निगेटिव रिव्यू ही मिले जिसके बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप हो गई.

आमिर ने आगे कहा की जिन लोगों को फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindostan)’ पसंद आई उनका मैं शुक्रिया अदा किया. और जो बड़े ही उत्साह के साथ फिल्म देखने गए थे. और उनको जरा भी पसंद नहीं आई मैं उनसे माफ़ी मांगता हूँ. फिल्म फ्लॉप होने के बाद ऐसी खबरें भी सामने आईं कि जिनको फिल्म पसंद नहीं आई वे ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की टीम से पैसा वापस करने की मांग कर रहे हैं. मगर इसकी अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

वीडियो सौ:- YRF youtube

 

-----