यूपी में भी खेला होई…समाजवादियों ने लगाने शुरू किए पोस्टर..

khela hoi sapa
khela hoi sapa

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में खेला होबे का नारा काफी चर्चा में रहा….इसी के बाद अब 2022 में यूपी में खेला होई के माॅडल पर समाजवादी पार्टी अपना चुनाव लड़ेगी….क्योंकि 2022 में यूपी में खेला होई का नारा इन दिनों काफी गरमा रहा है….वाराणसी कानपुर तक सपा नेताओं ने दीवारों और पोस्टरों के जरिये खेला होई को परवान चढ़ाना शुरू कर दिया है…..

सबसे पहले यह प्रयोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दिखाई दिया…..यहां शहर उत्तरी के पूर्व सपा विधायक अब्दुल समद अंसारी ने अपने घर की दीवार पर इसे लिखवाया……पूर्व विधायक ने अपने मकबूल आलम रोड स्थित घर की दीवारों पर सपा के चुनाव चिह्न साइकिल के चित्र के साथ खेला होई के नारे लिखवा दिए…..दीवार पर लिखवाया गया है कि उम्मीद की साइकिल-2022 में खेला होई….सपा के पूर्व विधायक ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पश्चिम बंगाल में चमत्कारी साबित हुआ खेला होबे का नारा पूरे भारत में मशहूर है…..उन्होंने कहा कि इस नारे को जनता का प्यार मिल रहा है….

पूर्व विधायक ने राज्य में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता बीजेपी सरकार से तंग आ चुकी है…..महंगाई आसमान छू रही है… अस्पतालों में इलाज और दवा नहीं है। कोरोना ने आम लोगों की कमर तोड़ दी है। किसान, जवान और युवाओं के साथ ज्यादती हुई है। 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। कानपुर में समाजवादी पार्टी की ओर से पोस्टर लगाया गया है। समाजवादी पार्टी के कानपुर महानगर की ओर से कई जगहों पर पोस्टर लगाया गया है। इस पर भी यूपी में 2022 में खेला होई लिखा गया है।

-----

भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी को लेकर इस बार काफी गंभीर नजर आ रही है….क्योंकि भाजपा सरकार को इस बात का डर है कि कहीं 2022 में सच में खेला होई….इसलिए् शायद भाजपा सरकार समाजवादी पार्टी के पोस्टर उखड़वा रही है क्योंकि नगर निगम को सिर्फ समाजवादी पार्टी के ही पोस्टर दिखाई देते हैं….भाजपा के नहीं….क्योंकि भाजपा सरकार को पता है कि उसने अपने 5 साल के कार्यकाल में क्या किया है….पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के बाद अब 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी..

-----

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *