हाथरस पीड़िता के तीन वीडियो सामने आए तीनों में कहा कि बलात्कार हुआ है मेरे साथ

हाथरस कांड में पीड़िता ने मरने से पहले उसने ये बात करीब तीन बार कही थी कि उसके साथ कि उसके साथ बलात्कार हुआ था। घटना के बाद के उसके तीन वीडियो हैं जिसमें पीड़िता ने साफ-साफ जबरदस्ती शब्द का प्रयोग किया है।

उन तीनों वीडियो में वह अपने साथ हुई हैवानियत की घटना बताते हुए नजर आ रही है। वह बता रही है कि आरोपियों ने कैसे पहले भी उसके साथ रेप करने का प्रयास किया था।

14 सितंबर को 48 सेकेंड के शूट किए गए वीडियो में वह चंपा थाने के बाहर थाने के बाहर फर्श पर लेटी थी। और अपने साथ हुई घटना के बारे में बता रही थी।

पीड़िता का दूसर वीडियो जो 46 सेकेंड का था वो हाथरस के जिला अस्पताल में बनाया गया था। क्योंकि पीड़िता को घटना के बाद वहीं ले जाया गया था।

पीड़िता से जब एक पत्रकार ने पूछा कि ये सब कैसे हुआ किसने किया तो उसने अपना मुंह खोला और उसकी जूबान में काफी चोटें आईं थी। लेकिन वह धीरे से जवाब देती है कि संदीप ने जब उससे पूछा गया क्यों तो उसने कहा कि कोई बात नहीं मैं चारा लेने गयी थी उसने मुझे अंदर खींच लिया और मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की और जब मैंने विरोध किया तो उसने मेरा गला घोंट दिया।

पीड़िता ने तीसरा बयान 22 सितंबर को पुलिस को दिया था। जब वह अलीगढ़ जवाहर लाल नेहरु मेडिकल कॉलेज में भर्ती थी। उसके चेहरे पर ऑक्सीजन मॉक्स लगा हुआ था। इस वीडियो में भी पीड़िता वही बताती है जो उसके साथ हुआ था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *