हाथरस जा रहे पत्रकार समेत अन्य लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

हाथरस में हुई हैवानियत को लेकर और राजनीतिक चहलकदमी के चलते हालात बहुत तनावपूर्ण बने हुए हैं। हाथरस जिले में जाने वाले हर वाहन पर सख्त नजर रखी जा रही है। इसी कड़ी में दिल्ली से हाथरस आ रहे एक पत्रकार और अन्य तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने ये सुचना दी है कि उन्हें यह सूचना मिली है कि कुछ संदिग्ध व्यक्ति हाथरस की तरफ जा रहे थे। जिसको देखते हुए टोल प्लाजा पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी के दौरान चार लोगों को हिरासत में लिया गया। पुलिस के कहने के मुताबित कि हालात संदिग्ध होने पर इन्हें रोका गया और चार लोगों को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई।

हिरासत में लिए गए चार युवक जिनके नाम अतीक-उर-रहमान सिद्दीकी मसूद अहमद और आलम के पास पुलिस को उनके पास से मोबाइल, लैपटॉप, संदिग्ध साहित्य मिला है। चारों युवकों में सिद्दीकी पेशे से एक पत्रकार है। औऱ पहले भी उसे PFI  के संग रिशतों के चलते कानूनी नोटिस भेजा जा चुका है।

आपको बता दें कि PFI वहीं संगठन है। जिसे प्रदेश सरकार बैन करना चाहती है। वहीं खुफिया पुलिस एजेंसियां आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। वहीं पुलिस ने हाथरस के बहाने यूपी में जातीय हिंसा भड़काने की साजिश का खुलासा हुआ है। योगी सरकार ने नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर प्रदर्शन के लिए पीएफआई पर आरोप लगाया था। इसके बाद यूपी सरकार इस एक्ट पर बैन लगाना चाहती थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *