समाजवादी पार्टी ने किया ऐलान बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल पार्टी का समर्थन करेगी

 

बिहार के विधानसभा चुनाव को लेकर गठबंधन का दौर शुरू हो गया है। समाजवादी पार्टी ने ये ऐलान कर दिया है कि वो आने वाले विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का समर्थन करेगी। समाजवादी पार्टी ने ये जानकारी ट्वीट करके बताई। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी ने ये भी कहा कि वह गठबंधन नहीं कर रहें हैं, वो सिर्फ राष्ट्रीय जनता दल को समर्थन करेगें।

अब बहुत ही जल्द बिहार विधानसभा चुनाव का ऐलान होने वाला है। और इसी को लेकर सभी पार्टी अपनी तैयारी को लेकर व्यस्त हैं। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस और दलों का महागठबंधन है। ऐसे में तो समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय जनता दल को समर्थन देना महागठबंधन के लिए एक अच्छा संकेत माना जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें पिछले विधनसभा चुनाव में बने गठबंधन में लालू यादव ने सपा के लिए पांच सीटें छोड़ने का ऐलान किया था।

माना ये जा रहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव अक्टूबर में कराए जा सकते हैं। बिहार विधानसभा चुनाव 243 सीटों पर होने हैं। लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए चुनाव कराना बहुत बड़ी बात मानी जा रही है। क्योंकि कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *