राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी हुए कोरोना पॉजिटिव ट्वीटर के जरिए दी जानकारी

राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी अब कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर के जरिए दी।

आपको बता दें कि जयंत चौधरी एक सप्ताह के भीतर मुज्फ्फरनगर और मथुरा की महापंचायत का दौरा कर चुके हैं। दोनों महापंचायतों के दौरान मंच पर काफी लोग शामिल रहे और भारी मात्रा में भी रही।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जयंत चौधरी ने बताया कि जब उन्होनें कोरोना के लक्ष्ण देखे फिर उन्होनें अपना टेस्ट करवाया जिसके बाद उनकी रिर्पोर्ट पॉजिटिव आई। उन्होंने बताया कि उनके परिवार के सभी सदस्यों कि कोरोना रिर्पोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने कहा कि मेरी तबीयत ठीक है लेकिन डॉ की सलाह से वह इलाज कर रहें हैं।

जयंत चौधरी ने कहा कि जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वो लोग खुद को आइसोलेट कर अपनी कोरोना जांच करवा लें। इस बीच जयंत चौधरी के कोरोना पॉजिटिव आने से जिन क्षेत्रों में उन्होंने महापंचायत के लिए दौरा किया था वहां के सभी नेताओं में खलबली मची हुई है।

वहीं मेरठ के सीमओ का कहना है कि कौन-कौन लोग जयंत चौधरी के संपर्क में आए हैं उन सब का पता लगाएंगें और जानकारी मिलने पर उनकी जांच कराई जाएगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *