रवि किशन को लड़की के दिल में जगह चाहिए

 

भोजपुरी सिनेमा- BHOJPURI CINEMA- अपने एंग्री अवतार के लिए जाने जाने वाले और भोजपुरी सिनेमा के अमिताभ बच्चन कहलाए जाने वाले रवि किशन दिल में रहने की जगह की ढ़ूंढ रहे हैं..वो भोजपुरी सिनेमा की स्टार अंजना सिंह से दिल में रहने की जगह मांग रहे हैं…लेकिन अंजना ने दिल का कमरा पहले ही किराए पर चढ़ा दिया है. रवि किशन और अंजना सिंह ‘सनकी दरोगा’ में एक साथ नजर आएंगे. रविकिशन और अंजना सिंह की कैमेस्ट्री देखने के लिए भोजपुरी दर्शक तैयार बैठे हैं. रवि किशन और अंजना सिंह का एक मस्ती भरा वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें दोनों बहुत रोमांटिक अंदाज में दोनों मौज लेते देखे जा रहे हैं..

 

-----

 

-----

15 सेकंड के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. रवि किशन से जुड़े सूत्रों ने इस वीडियो के बारे में बताया कि ये वीडियो उनकी अगली फिल्म ‘सनकी दरोगा’ की ब्रांड प्रमोशन की शूटिंग के दौरान मजाब मजाक में बनाया गया था. रवि किशन और अंजना सिंह के अभिनय से सजी ‘सनकी दरोगा’ अगस्त में रिलीज हो रही है. ‘सनकी दरोगा’ में रवि किशन जहां दरोगा रघुराज प्रताप सिंह की भूमिका में हैं वही अंजना सिंह उनकी पत्नी साहिबा के रोल में हैं. ‘सनकी दरोगा’ में अंजाना ने एक मुस्लिम लड़की के किरदार को निभाया है.

भोजपुरी स्टार रवि किशन और अंजना सिंह

अंजना ने अपने करियर की शुरुआत रवि किशन के साथ ‘फौलाद’ फिल्म से की थी. इन दोनों ने इसके बाद ‘लव और राजनीति’, ‘शहंशाह’ में काम किया था और अब ‘सनकी दरोगा’ में एक साथ नजर आने वाले हैं. सनकी दरोगा रवि किशन की होम प्रोडक्शन की फिल्म है.

 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

 

-----