यूपी पुलिस को सीएम योगी ने दिए निर्देश कहा 9 दिनों तक बहन-बेटी छेड़ने वालों पर रखे नजर

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोहदों और दुराचारियों के खिलाफ महाअभियान छेड़ दिया है। अब पुलिस 9 दिनों तक ऐसे लोगों की गतिविधि पर नजर रखेगी। जिन लोगों की रिपोर्ट तैयार कि जाएगी. और विजयदशमी के बाद उन सभी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

सीएम ने कहा कि यूपी पुलिस सक्रियता संवेदनशीलता और कठोरता की नीति अपनाए और शोहदों और दुराचारियों के लिए उत्तर प्रदेश में कोई जगह नहीं है.

अब गौरतलब है कि सीएम योगी ने सूबे में शोहदों के खिलाफ महाअभियान छेड़ने का ऐलान किया है। सीएम ने कहा कि महिलाएं बेटियों और नाबालिक बच्चों के साथ और अनुसूचित जाति के बच्चों के खिलाफ अपराध करने वालों का सभ्य समाज में कोई जगह नहीं हैं।

उन्होने ये भी कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए ताकि ऐसे लोग या तो अपने गले में तख्त लटकाकर सबसे माफी मांगे या फिर वो प्रदेश छोड़कर चले जाए।

मुख्यमंत्री ने ये आदेश दिया कि 17 अक्टूबर से शुरु हो रहे मिशन शक्ति के पहले चरण में 9 दिनों तक हर थाने में ऐसे असामाजिक तत्वों कि लिस्ट बनाकर रखी जाए और विजयदशमी के पूर्व पुलिस कार्रवाई का अभियान शुरू करेगी।

सीएम आवास पर हुई बैठक में शासन स्तर के अधिकारियों के अलावा जिले के अधिकारी भी वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए शामिल हुए।

सीएम ने कहा कि यूपी पुलिस महिलाओं और बच्चियों पर हो रहें अत्याचार को गंभीरता से ले और उसपर कार्रवाई करे। उसमें पुलिस बिल्कुल भी लापरवाही ना बरते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *