मध्य प्रदेश उपचुनाव के लिए नहीं मिल रहे सपा को उम्मीदवार, विज्ञापन देकर ढूंढ़ रहे नेता

मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के लिए एक प्रमुख राजनीतिक दल के उम्मीदवारों के लिए विज्ञापन जारी करना पड़ रहा है। वहीं समाजवादी पार्टी ने एक चौंकाने वाला कदम उठाते हुए सोशल मीडिया के जरिए विज्ञापन जारी करते हुए विधानसभा उपचुनाव के लिए विज्ञापन मंगवाए हैं।

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव हेतु आवश्यक सूचना. विधानसभा उपचुनाव के लिए जो भी समाजवादी पार्टी नेता, कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी समाजवादी पार्टी टिकट के लिए इच्छुक हैं कृपया इस मोबाइल नंबर +91 75572 95555 पर अपना आवेदन व्हाट्सएप करें.

इस विज्ञापन में साफ-साफ लिखा गया है कि कोई भी समाजवादी नेता कार्यकर्ता पदाधिकारी अगर टिकट चाहता है तो वह दिए गए नंबर पर आवेदन भेज सकते हैं। इस बात से ये साफ है कि समाजवादी पार्टी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का चयन नहीं किया है।

जबकि समाजवादी पार्टी पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश का एक बड़ा और महत्वपूर्ण राजनीतिक दल है जिसने उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य तो कई बड़े नेता और मुख्यमंत्री दिए हैं।

अब सवाल ये उठता है कि जब कांग्रेस, बीजेपी, बसपा ने जहां अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है वहीं समाजवादी पार्टी अब तक उपचुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार क्यों नहीं जुटा पाई। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 2018 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवार उतारे थे और वहीं बिजावर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार राजेश शुक्ला को जीत हासिल कर विधायक भी बने। वहीं ट्वीटर पर ट्वीट होते ही कुछ लोगों ने इस बात को मजाक में लेना शुरू कर दिया किसी ने कुछ कहा किसी ने कुछ किसी ने कहा कि वोटिंग भी यहीं करना पडेगा क्या तो किसी ने तो यहां तक लिख दिया कि अब विज्ञापन देने कि नौबत आ गयी क्या।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *