भारत समाचार की निडर पत्रकार Pragya Mishra ने बनाया रिकॉर्ड

यूपी के लखनऊ से चलने वाले हिंदी न्यूज चैनल भारत समचार की रिपोर्टर प्रज्ञा मिश्रा पत्रकारों के इतिहास में रिकॉर्ड बना दिया है प्रज्ञा मिश्रा मात्र 6 दिनों के भीतर 100k फॉलोवर्स के पास पहुंच गई हैं..ट्वीटर पर कुमार विश्वास, उर्मिला मातोडकर, समेत देश भर के लाखों लोग उनको निर्भीत पत्रकारिता के लिए बधाईंयां दे रहे हैं..

सिर्फ यही नहीं है प्रज्ञा मिश्रा की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा लीजिए कि इन्हीं दिनों उनके नाम से ट्वीटर पर कई फेक अकाउंट बन गए हैं…4 से 5 दिनों में उन अकाउंट्स पर भी 10K के फास फॉलोवर्स पहुंच गए हैं. हमारी टीम ने एसे ही  प्रज्ञा मिश्रा के नाम से एक फेक अकाउंट बना पाया जो @PragyaLive1 नाम से बना है. https://twitter.com/PragyaLive

लखनऊ की रिपोर्टर प्रज्ञा मिश्रा ने इस अकाउंट के बारे में लोगों को आगाह भी किया है कि ये उनका अकाउंट नहीं है प्रज्ञा मिश्रा का ट्वीटर पर अकाउंट @PragyaLive नाम से है.

 

वैसे तो फेसबुक और यूट्यूब पर प्रज्ञा मिश्रा के मिलियन्स में व्यूव जाते हैं. उनका कटिंग चाय प्रोग्राम पूरे देश में फेमस है. जिसमें वो अलग अलग मुद्दों पर सर्वे करती हैं. लेकिन ट्वीटर पर जिस रफ्तार से उन्होंने गदर काटा है उसने इतिहास रच दिया है. और ये उपलब्धि ऐसे ही हासिल नहीं हुई है. प्रज्ञा मिश्रा ने हाथरस में जिस तरीके से रिपोर्टिंग की है वो काबिले तारीफ रही. हाल ये था कि दिल्ली की नेशनल मीडिया उनके आगे हाफ गई थी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *