बाबा साहब का एक वीडियो शेयर कर कंगना का सोनिया गांधी पर तीखा सवाल- कहा आप भी एक महिला हैं

kangana ranautऔर महाराष्ट्र सरकार के बीच जो घमासान चल रहा है वो थमने का नाम नहीं ले रहा है। BMC के द्वार की गई कार्यवाही के बाद काफी नाराज हैं। और kangana  सोशल मीडिया पर लगातार अपनी नाराजगी जाहिर कर रहीं हैं। अभी हालही में ही कंगना ने कांग्रेस अध्यक्ष कंगना सोनिया गांधी पर तीखा वार किया था, औऱ साथ ही उन्होने बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर का एक पुराना विडियो शेयर करते हुए कहा कि बाबा साहब भीम राव अंबेडकर उनके फेवरेट आइकन थे।

kangana  ने सोनिया गांधी पर तीखा हमला इसलिए किया क्योंकि शिवसेना के साथ जो kangana का विवाद हुआ उस पर सोनिया गांधी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसी बात को लेकर kangana  ने सवाल खडा करते हुए कहा- आदरणीय सोनिया गांधी जी एक महिला होने के नाते आपकी महाराष्ट्र की सरकार ने जो मेरे साथ बिहेव किया है ना उससे आपको दुख नहीं हुआ। क्या आप डॉ. अंबेडकर द्वारा दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकतीं?’

kangana  ने बाला साहेब का एक वीडियो ट्वीट करके लिखा है, ‘ग्रेट बाला साहब ठाकरे, मेरे फेवरिट आइकन्स में से एक थे, उनका सबसे बड़ा डर था कि शिवसेना किसी दिन गठबंधन कर लेगी और कांग्रेस बन जाएगी. मैं जानना चाहती हूं कि अपनी पार्टी की ये दशा देखकर उनको आज क्या महसूस हो रहा होगा?’ ये वीडियो तब भी खूब वायरल हुआ था, जब महाराष्‍ट्र में बीजेपी का साथ छोड़ श‍िवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ म‍िलकर सरकार बनायी.

 

kangana  ने बाम्बे हाईकोर्ट में बीएमसी के खिलाफ अर्जी दी थी। जिस पर सुनवाई टाल दी गई है। कंगना जब अपने ऑफिस का जायजा लेने जब पहुंची तब वहां उनके चेहरे पर निराशआ देखने को मिली इसके बाद कंगना ने ट्वीट किया था कि उनके पास ऑफिस रेनोवेट करवाने के पैसे नहीं हैं। और वह टूटे फूटे ऑफिस से ही काम करेंगीं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *