प्रदर्शन करने वाले सांसदों के लिए चाय लेकर पहुंचे उपसभापति हरिवंश, प्रधानमंत्री मोदी ने भी की तारीफ

राज्यसभा से आठ सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों ने सरकार के इस कदम के खिलाफ संसद परिसर में जो सांसद निलंबित हुए उनका अनिश्चितकालीन विरोध प्रदर्शन जारी है। उन्हें सदन में हंगामा करने और उपसभापति हरिवंश से बदसलूकी करने के लिए सस्पेंड किया गया।

जहां धरना प्रदर्शन चल रहा था। उपसभापति हरिवंश घटनास्थल पर पहुंचे। हरिवंश जी ने सभी सांसदों के लिए चाय लेकर आए और सबको चाय पिलाई। और साथ ही उन्होंने सांसदों से बातचीत भी की।

प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी ने भी उपसभापति हरिवंश के इस कदम की तारीफ और ट्वीट किया और लिखा- ‘जिन सांसदों ने उनपर हमला किया और उनका अपमान किया उनके लिए स्वयं चाय लेकर जाना श्री हरिवंश जी के खुले और बड़प्पन को दर्शाता है। यह उनकी महानता को दिखाता है। मैं देश की जनता के साथ मिलकर इसके लिए हरिवंशजी को बधाई देता हूं।’

वहीं कांग्रेस के सांसद रिपु बोरा ने कहा की सरकार की ओऱ से कोई भी हमारा हाल लेने नहीं आया है, साथ ही ये भी कहा की वहीं कई विपक्षी नेता आए और हमारा साथ देने की बात भी कही हम प्रदर्शन जारी रखेगें। वहीं सांसदों से हरिवंश जी ने कहा कि हम कलीग के तौर पर आप लोगों से मिलने आए है ना कि राज्यसभा के उपसभापति के तौर पर..

कृषि विधेयक पारित होने के बाद सांसदों ने हंगामा तो किया ही साथ ही सांसदों ने राज्यसभा के उपसभापति के साथ दुर्व्यहार भी किया। जिसके बाद इन सांसदों पर कार्यवाही कि गई…

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *