तहसील मुख्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर समाजवादी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी, किसानों कि समस्याएं, महंगी शिक्षा, बेकार स्वास्थय सेवाओं के मुद्दों को लेकर तहसील पर जमकर प्रदर्शन किया। और इसके बाद उन्होंने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा।

कार्यकर्ताओं ने ये आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में किसानों, युवाओं की उपेक्षा की जा रही है। युवाओं को रोजगार देने की बजाए नौकरी उनसे छीनी जा रही है। और दूसरी तरफ बिजली की दरों में वृद्धि कर आम जनता की दिक्कतों को बढ़ाया जा रहा है।

यहां तक सरकारी कार्यलयों में भ्रष्टाचार इतना बढ़ गया है कि जिससे आम आदमी को उसका हक नहीं मिल पा रहा है।

पूरा उत्तर प्रदेश  जंगलराज में बदल चुका है। क्योंकि आए दिन हत्या, लूट, जैसी वारदातें होती रहती है। प्रदेश सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए जो लोग आवाज उठाते हैं उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही है। सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है।

गन्ना किसानों का भुगतान नहीं हो पाया है अभी तक प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। लेकिन सरकार कोरोना पर अंकुश लगाने में बिल्कुल नाकाम है। प्रदर्शन कर रहें कार्यकर्ताओं ने यह कहा की भाजपा सरकार पूरी तरह विफल है।

भाजपा सरकार ने युवाओं किसानों, और व्यापारियों के साथ बहुत ही गलत किया है। प्रदेश के नौजवान बेरोजगार घूम रहें हैं। बेचारे बेरोजगारी की मार झेल रहें हैं। नोटबंदी और जीएसटी से व्यापार पूरी तरह ठप हो चुका है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *