डिंपल और अखिलेश की कार का एक ही नंबर, है ना मजेदार, तस्वारें देखें..

 

अखिलेश और डिंपल एक ही गाड़ी के दो पहिए हैं. बेशक उनके पास अलग अलग गाड़ियां हैं लेकिन उनका नंबर एक ही है..आगर पर नजर ना डाली जाए..डिंपल यादव और अखिलेश यादव की जोड़ी यूपी के राजनीतिक इतिहास की सबसे शानदार जोड़ी है. डिंपल और अखिलेश की आदतें एक जैसी हैं. हैरान करने वाली बात है कि डिंपल और अखिलेश की गाड़ी का नंबर भी एक जैसा है.

 

अखिलेश यादव की कार
अखिलेश यादव की कार

 

डिंपल और अखिलेश ने लव मैरिज की है. लखनऊ में अखिलेश और डिंपल की मोहब्बत परवान चढ़ी. डिंपल यादव उत्तारखंड की रहने वाली हैं. उनके पिता आर्मी थे. और अखिलेश यादव राजनीतिक परिवार से . पढ़ाई के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं प्यार हुआ शादी हुई. और डिंपल राजनीति में आ गईं.

 

डिंपल यादव की कार
डिंपल यादव की कार

 

डिंपल और अखिलेश की गाड़ी का नंबर सेम है. सिर्फ जीरो का ही अंतर है. अखिलेश की  गाड़ी में 9 के बाद जीरो है और डिंपल की गाड़ी का नंबर जीरो से शुरू होता है. और अखिलेश की गाड़ी का नंबर जीरो से खत्म होता है. डिंपल यादव की गाड़ी टोयोटा कंपनी है और अखिलेश यादव मर्सिडीज से सफर करते हैं.

डिंपल यादव की कार
डिंपल यादव की कार

 

डिंपल यादव ज्यादा बात नहीं करती हैं..उतना ही बोलती हैं जितना बोलना जरूरी होता है. लेकिन अखिलेश और डिंपल की ट्यूनिंग का अंदाजा उनकी गाड़ियों के नंबर से लगाया जा सकता है.

 

अखिलेश यादव की कार
अखिलेश यादव की कार

 

एसिड अटैक पीड़ित बच्चियों के लिए अखिलेश सरकार ने गोमती नगर में सीरोज कैफे खुलवाया गया था. पिछले 6-7 साल में ये कैफे लखनऊ के राजनेताओं और यूथ के लिए बड़ा आकर्षण का केंद्र बन गया था. लखनऊ का पहला एेसा कैफे है जिसमें सिर्फ एसिड अटैक पीड़ित बच्चियां काम करती हैं और चलाती हैं. यहां युवाओं को अपनी प्रतिभा निखारने के लिए ओपन माइक कार्यक्रम हर सप्ताह कराया जाता है.

 

बीच में डिंपल की कार
बीच में डिंपल की कार

 

योगी सरकार इस कैफे को बंद करने के लिए नोटिस दे चुकी है. इस कैफे को बंद होने से बचाने के लिए डिंपल यादव और अखिलेश यादव सीरोज कैफे पहुंंचे थे. वहीं पर ulta chasma uc की टीम को अखिलेश और डिंपल की कार एक साथ दिख गईं.

 

सीरोज कैफे पहुंचे अखिलेश-डिंपल
सीरोज कैफे पहुंचे अखिलेश-डिंपल

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *