crossorigin="anonymous"> जन्माष्टमी पर अखिलेश ने ओढ़ी राम नामी, कृष्ण मंदिर में डिंपल के साथ पूजा-पाठ - Ulta Chasma Uc

जन्माष्टमी पर अखिलेश ने ओढ़ी राम नामी, कृष्ण मंदिर में डिंपल के साथ पूजा-पाठ

जन्माष्टमी पर अखिलेश ने ओढ़ी राम नामी, कृष्ण मंदिर में डिंपल के साथ पूजा-पाठ, बीजेपी के हिंदुत्व के एजेंडे को जवाब देता अखिलेश का जन्माष्टमी दांव
फोटो सौजन्य ट्वीटर- @yadavakhilesh
जो अखिलेश यादव को नमाजवादी पार्टी का अध्यक्ष कह रहे थे. उनको अखिलेश यादव की ये तस्वीर देखकर मुंह छिपाने की जगह नहीं मिल रही है. जो खुद को हिंदुओं का मसीहा बताते थे अखिलेश यादव की ये तस्वीर उनको पच नहीं रही है. जो अखिलेश पूजा पाठ व्रत हवन कैमरों के सामने नहीं करते थे. इस बार जन्माष्टमी पर पत्नी डिंपल के साथ कान्हा भक्त अवतार में नजर आए.
फोटो सौजन्य ट्वीटर- @yadavakhilesh
ये सीधे पर तौर पर अखिलेश का बीजेपी को जवाब है. और धर्म की ठेकेदारी यूपी से खत्म करने का ऐलान है. अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ लखनऊ के इस्कॉन मंदिर पहुंचे थे. जहां सपा सुप्रीमो अखिलेश ने अपनी पत्नी डिंपल यादव और बच्चों के साथ कान्हा की पूजा अर्चना की.
फोटो सौजन्य ट्वीटर- @yadavakhilesh
मंदिर में सबसे पहले पुजारी ने अखिलेश और डिंपल को चुन्नी पहनाई. इसके बाद दोनों ने मिलकर राधे-कृष्ण को दूध-दही से स्नान कराया. फिर उनकी विधिवत पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद मांगा. अखिलेश यादव ने कहा कि वो राम भक्त और कृष्ण भक्त हैं. अखिलेश मंदिर से राम नामी पटक भी पहन कर बाहर निकले. साथ में डिंपल यादव ने भी राम नामी पहन रखी थी. डिंपल यादव हमेशा की तरह हल्की धानी साड़ी में नजर आईं. अखिलेश ने कहा कि श्रीकृष्ण, विष्णु भगवान के अवतार हैं.
फोटो सौजन्य ट्वीटर- @yadavakhilesh