चापलूसी के चक्कर में सुशील मोदी (Susheel Modi) ने प्रधानमंत्री की नाक कटा दी..

PRAGYA KA PANNA
PRAGYA KA PANNA

ये बिहार में बीजेपी के पूर्व उप मुख्यमंत्री हैं..लेकिन झूठे हैं..इनकी बात पर भरोसा बिल्कुल मत करना..ये मोदी हैं..ये..वो वाले नहीं हैं..मतलब ये बिहार वाले हैं..लेकिन बिहार वाले सुशील मोदी (Susheel Modi) गुजरात वाले नरेंद्र मोदी की तारीफ कर कर रहे थे..लेकिन चापलूसी की नदी में इतना बह गए कि..इनको जिसने भी सुना वो शर्म से डूब मारा लेकिन सुशील मोदी जी (Susheel Modi) बेशर्मी की लाइफ जैकेट पहनकर झूठ के रिकॉर्ड कायम कर रहे थे..बोले पिछले 20 सालों से मोदी जी मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के तौर पर सेवा कर रहे हैं..

आजादी के बाद एक भी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं रहा जो मुख्यमंत्री भी रहा हो और प्रधानमंत्री भी रहा हो..मोदी जी अकेले ही हैं..जिन्होंने ऐसा रिकॉर्ड बनाकर दिखाया..फिर क्या तालियां बज उठीं..गिनीज बुक वालों ने ये सुनकर अपनी बुक उठा ली..लिमका बुक वालों ने भी मोदी जी का नाम दर्ज करने के लिए फ्लाइट का टिकट करा लिया..लेकिन बाद में पता चला सुशील मोदी (Susheel Modi) चापलूसी में अपनी मनमर्जी अंगे बंगे बक रहे थे..निखालिस झूठ बोल रहे थे..समझ रहे हैं आप ऐसे ही लोग इनको झूठा नहीं कहते..झूठ भी इनको देखकर सलाम ठोककर निकल जाता है…कहो ये नहीं कहा कि भारत को आजादी 2014 में मिली..कहो ये नहीं कहा कि अंग्रेज मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद डरकर भागे..

अगर मोदी आजादी के बाद पहली ऐसे महापुरुष हैं जो मुख्यमंत्री रहने के बाद प्रधानमंत्री बने हैं..तो फिर मोराज जी देसाई बकरी चराते थे क्या..चौधरी चरण सिंह जनधन खाता खुलवाने वाले बैंक एजेंट थे क्या..वीपी सिंह मेरा बूथ सबसे मजबूत कैंपन चलाने वाले कार्यकर्ता होंगे..अगर मोदी ही पहले थे तो फिर नर सिंहा राव कौन थे…देवेगौड़ा कौन थे..मोदी से पहले 5 ऐसे नेता रह चुके हैं जो मुख्यमंत्री भी रहे हैं और प्रधानमंत्री भी लेकिन 70 सालों की कमाई को बेचने वाले जब ये बता सकते हैं कि 70 सालों में कुछ नहीं हुआ..वो मोदी जी के सम्मान में इतना झूठ तो बोल ही सकते हैं..

मोदी जी की चापलूसी में सुशील मोदी (Susheel Modi) जी के इतना झूठा ज्ञान झोकने के बाद..इनको इस काबिलियत के दम पर आने वाले समय में इनको व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी का कुलपति बनाया जा सकता है…वैसे तो नेता झूठ में सच को थोड़ा थोड़ा इस्तेमाल करते ही है..लेकिन सुशील मोदी ने हद कर दी..दोस्तों झूठ को बेनकाब करते इस सच्चे वीडियो में इतना ही..सच को और सामर्थ्य देने के लिए मुझे ट्विटर पर @PRAGYALIVE नाम से खोजकर फॉलो कीजिए..चलते हैं राम राम दुआ सलाम जय हिंद..

Disclamer- उपर्योक्त लेख लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार द्वारा लिखा गया है. लेख में सुचनाओं के साथ उनके निजी विचारों का भी मिश्रण है. सूचना वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गई है. जिसको ज्यों का त्यों प्रस्तुत किया गया है. लेक में विचार और विचारधारा लेखक की अपनी है. लेख का मक्सद किसी व्यक्ति धर्म जाति संप्रदाय या दल को ठेस पहुंचाने का नहीं है. लेख में प्रस्तुत राय और नजरिया लेखक का अपना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *