कोरोना काल के बाद अब 15 अक्टूबर से खुलेंगें सिनेमा हॉल, पहले लगेंगीं क्षेत्रीय फिल्में

अगर आप कोई बड़ी हिट फिल्‍म थियेटर में  देखना चाहते हैं तो अब है आपको पास मौका है। जी हां क्योंकि 15 अक्‍टूबर से जब सिनेमा हॉल खुलेंगे, पहले हफ्ते में इक्‍का-दुक्‍का फिल्‍में रिलीज हो रही हैं। फिलहाल शोज की टाइमिंग और सीटिंग अरेंजमेंट को फाइनल करने पर काम चल रहा है।

इसके साथ सैनिटाइजेशन और सुरक्षित तरीके से खाने पीने की चीजों को मुहैया कराने की भी कोशिश होगी। स्‍टाफ को सेफ्टी किट्स भी मुहैया कराना होंगी। मल्‍टीप्‍लेक्‍स मालिकों ने टिकट के दाम भी घटा दिए हैं।

कुल मिलाकर बात ये है कि इतने समय तक बंद रहने के बाद सिनेमा हॉल्‍स जब खुलेंगे, तो मालिकों का फोकस बिजनस पर ना होकर। उनकी कोशिश ये है कि वह ग्राहकों का भरोसा जीत लें।

INOX लीजर लिमिटेड के सीईओ आलोक टंडन ने अपनी वेबसाइट बना ली है। वह मशहूर मूवी टिकट एग्रीगेटर्स के अलावा अपने प्‍लेटफॉर्म पर भी टिकट बेचेंगे। कोरोना के समय में अब फिल्में देखने का तरीका अब डिजिटल होने जा रहा है।

थियेटर मालिकों का सबसे ज्‍यादा जोर इस बात पर है कि टिकट के सही दाम पर मिल सके। कई मल्‍टीप्‍लेक्‍स तो दर्शकों दर्शकों को डिस्‍काउंट ऑफर दे रहें है। शुरुआत में क्षेत्रीय भाषा की फिल्में रिलीज होगीं।

आपको बता दें कि अगले महीने से हमें बॉलीवुड फिल्में देखने को भी मिल सकती हैं। अभी तक तैयारियां अधूरी हैं इसलिए अभी तक मल्टीप्लेक्स ने संचालक ये स्पष्ट नहीं बता पाए हैं कि वो कब से कब तक सिनेमाहाल खोलेंगें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *