अखिलेश यादव ने कहा PM केयर फंड को जनता केयर फंड बनाया जाए

अखिलेश यादव सत्ता में ना होते हुए कोरोना काल में सबकी मदद कर रहे हैं चाहे वो छात्रों की बात हो या फिर युवाओं की बात सत्ता में ना होते हुए भी अखिलेश यादव छात्रों को लैपटाप बांट रहें हैं क्योंकि भाजपा सरकार ने जो वादा किया था छात्रों को फ्री लैपटॉप और डाटा देने का वो पूरा करने में तो भाजपा सरकार पूरी तरह विफल है।

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने ये मांग की है कि भाजपा सरकार ने जो कोरोना महामारी से निपटने के लिए पीएम केयर फंड बनाया गया था उसे अब जनता केयर फंड कर दिया जाए। ये बात अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा- चुनावी रैली के लिए लाखों LED TV लगवाकर अरबों का प्रचार फ़ंड खर्च करनेवाली वर्तमान सत्ता के पास क्या शिक्षार्थियों-शिक्षकों के लिए ऑनलाइन शिक्षण के लिए व्यवस्था करने का फ़ंड नहीं है.।

अखिलेश यादव ने कहा भाजपा सरकार ईमानदारी से पीएम केयर्स फ़ंड को जनता केयर्स फ़ंड बनाए और देश के भविष्य की चिंता करे. और अखिलेश यादव ने ट्वीट करने के साथ ही छात्रों को लैपटॉप वितरण वाली तस्वीरें भी साझा की

 

भाजपा सरकार जो स्कूल खोलने का जो कार्यक्रम बना रही है उसके लिए अखिलेश यादव ने कहा कि शिक्षण सत्र को लागातार जारी रखने के लिए स्कूल खोलना कोई विकल्प नहीं है। भाजपा सरकार जो गरीब परिवार हैं उनके बच्चों को प्रति विद्यार्थी एक एक स्मार्ट फोन उपलब्ध कराए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *